Indicators on sapne mein khatu shyam ko dekhna You Should Know

Wiki Article

फतेहपुरपुलिस पकड़कर लाई तो जीप लेकर थाने से ही फरार हुआ, रात भर दौड़भाग के बाद धरा गया आरोपी

यदि व्यक्ति को लगातार सपने में गंदा पानी दिखाई दे रहा है तो इसका मतलब व्यक्ति को चारों तरफ से नकारात्मक शक्तियों ने घेर लिया है । ऐसे सपने व्यक्ति को संकेत देते हैं की वो अपने आस-पास के नकारात्मक तत्वों को निकाले और एक नयी शुरुआत करे। साथ ही ये सपना आगे सबकुछ भुलाकर आगे बढ़ने का भी संकेत देता है।

स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सपने में खाटू श्याम जी को देखने का मतलब होता है कि आपके ऊपर बाबा श्याम की विशेष कृपा बनी हुई है तथा आपको अपने जीवन में निराश होने की आवश्यकता नहीं है।

सपने में गीली मिट्टी देखना – सपने में कीचड़ देखना

अर्थात जागृत अवस्था हो या स्वप्न अवस्था भगवान शंकर के दर्शन करना अत्यंत कल्याणकारी माना जाता है इसके अलावा भगवान शंकर के देवालय का दर्शन करना स्वप्न में अत्यंत उत्तम अभीष्ट फल देने वाला होता है। (ज्योतिष शास्त्र)

नजर दोष वैज्ञानिक आधार लक्षण और निवारण

Upset with the treachery played from the devas, and as he knew himself being unrivalled in prowess, he introduced many of the kingdoms on the planet less than his control. Subsequent, he turned his eyes toward Svarga. Even the mighty Indra could not stand up to the assault of the son of Vishnu, and needed to flee the heavens.

आपको धन प्राप्ति हो सकती है। आपको अपने कार्य में और ध्यान देने की जरुरत है आप अवश्य तरक्की करेंगे।

स्वप्न में पानी में स्थित शिव मंदिर देखना

सपने में मां दुर्गा को लाल साड़ी में देखना बेहद ही शुभ माना जाता है. इस सपने का अर्थ होता है कि माता आपपर मेहरबान हैं और जल्दी ही आपके जीवन में अच्छे बदलाव आएंगे.

मंत्री खर्रा के संकेत के बाद बढ़ी सियासी हलचल, click here पार्षद लगाने लगे जोड़तोड़

   वास्तु दोष के निवारण तथा प्रभावी उपाय

* सपने में माता का मंदिर देखना बहुत शुभ सपना होता है इस सपने के अनुसार आपको मानसिक शांति प्राप्त होगी। आने वाले निकट भविष्य में आपका मन शांत रहेगा।

सपने में बाढ़ का पानी देखना अशुभ माना जाता है। इस सपने के आने पर भविष्य में कुछ परेशानी आने के आसार रहते हैं। इसलिए इस सपने के तुरंत बाद भगवान की पूजा कर सबकुछ सही रहने की प्रार्थना करनी चाहिए। जया किशोरी से जानिए ऐसा कौन है जो आपको सबसे ज्यादा खुश रख सकता है

Report this wiki page